छवि पर क्लिक करें और जादू देखें! 99 प्रतिशत लोग …

छवि पर क्लिक करें और जादू देखें! 99 प्रतिशत लोग …

बी: यूट्यूब से प्रकाशित सभी वीडियो पूरे यूट्यूब चैनल की ज़िम्मेदारी हैं।

वीडियो: https://youtu.be/Ccod0jGxMU8

और पढ़ें …

अक्षरा पर फिल्माया गया भोजपुरी फिल्म का सबसे महंगा गाना

भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पर भोजपुरी फिल्म का सबसे महंगा गाना फिल्माए जाने का दावा किया गया है। बताया गया है कि ना सिर्फ गाना भव्य तरीके से फिल्माया गया है बल्कि अक्षरा सिंह ने इस गाने के लिए उतनी ही राशि ली है जितना वह एक फिल्म के लिए लेती हैं।

अक्षरा सिंह ने बताया कि दुगार्पूजा के मौके पर रिलीज हो रही फिल्म ‘बलम जी लव यू’ के लिए उन्होंने खेसारी लाल यादव के साथ ‘स्पेशल प्रोमोशन सांग’ किया है।

अक्षरा ने गाने के लिए मिली राशि का खुलासा ना करते हुए कहा कि उन्हें निर्माता आनंद रूंगटा ने मुंहमांगी कीमत दी है। उन्होंने बताया कि गाने को काफी अच्छी तरह फिल्ममाया गया है, जो जल्द ही दर्शकों के सामने होगा। उन्होंने निर्देशक प्रेमांशु सिंह का भी धन्यवाद दिया जिन्होंने इस गाने के लिए उन्हें चुना।

भोजपुरी फिल्म ‘बलम जी लव यू’ में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी प्रमुख भूमिका में हैं।

रक्षाबंधन पर वायरल हुा ये वीडियो

अक्षरा जितनी अच्छी एक्टर और डांसर हैं उतनी ही अच्छी सिंगर भी हैं। रक्षाबंधन के मौके पर उनका एक गाने का एक वीडियो ‘मेरे भैया रे राखी के बंधन’ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। हालांकि अक्षरा सिंह ने इससे पहले भी कई गाए हैं लेकिन रक्षाबंधन के मौके पर वायरल हो रहा ये गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है।